top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

Animal Review: रणबीर कपूर ने भरपूर प्रदर्शन किया है ।

Updated: Dec 2, 2023

'Ranbir Kapoor's Animal Movie Release and Review: प्रशंसक रणबीर कपूर की चमकदार प्रस्तुति को ब्लॉकबस्टर कहते हैं, विश्वभर में 100 करोड़ रुपये का खुलने का इंतजार ।


रणबीर कपूर की 'एनिमल' मूवी रिलीज और समीक्षा लाइव अपडेट्स: संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित इस चलचित्र को 'केवल वयस्कों के लिए' प्रमाणपत्र प्राप्त है और इसकी रनटाइम 203 मिनट है। The film's enjoying massive traction at the box office.


Ranbir Kapoor's Animal Release Live Updates: Ranbir, Anil Kapoor and Bobby Deol-starrer is out in cinemas.

'Ranbir Kapoor's Animal Movie Release and Review : संदीप रेड्डी वंगा का क्राइम सागा 'एनिमल' अब थिएटर में पहुंच गया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिकाओं में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, और रश्मिका मंदन्ना शामिल हैं, जो मेघना गुलज़ार के 'सम बहादुर' के साथ रिलीज़ हो रही है। लेकिन सिनेफाइल्स के बीच इनके मुख्य कास्ट के सफलता को देखते हुए, इस फिल्म की उम्मीद है कि यह इस सप्ताहेंड में बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करेगी।


'Animal' अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की कहानी है, एक धनी उद्योगपति बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे की, जो अगर किसी ने उसके पिताजी को चोट पहुंचाई तो दुनिया को आग लगा देने के लिए तैयार है। जब किसी ने उसके पिताजी पर हमला किया होता है, तो इन दोनों के बीच का जटिल संबंध सीरियस हो जाता है। बॉबी देओल को अर्जुन का प्रतिद्वंद्वी दिखाया जाता है जबकि रश्मिका मंदन्ना फिल्म में रणबीर की पत्नी की भूमिका में है।


फिल्म को 'केवल वयस्कों के लिए' प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है और इसकी रनटाइम 203 मिनट है। वंगा ने हाल ही में The Hindu के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि 'एनिमल' का पहला कटौती लगभग 4 घंटे के करीब था। "एनिमल" का पहला कटौती 3 घंटे 45 या 46 मिनट का था। मैंने 3:21 तक काटा। मैंने फिल्म को कई बार देखा है और यह एक मनोहर फिल्म है। रणबीर महान कलाकार हैं और उन्होंने दर्शकों को एक सेकंड के लिए भी आराम नहीं करने दिया है," उन्होंने कहा।


हालांकि, इसके 'ए' प्रमाणपत्र और 3 घंटे से अधिक के कारण, 'एनिमल' से बॉक्स ऑफिस पर भारी उत्साह की प्रतीक्षा है। फिल्म निर्माता और व्यापार विश्लेषक गिरीश जौहर ने indianexpress.com को बताया, "यहां तक कि एडल्ट प्रमाणपत्र, गैर-छुट्टीयों में रिलीज़ और इसके लंबे समय के बावजूद, फिल्म का विशाल उद्घाटन होने की संभावना है, न केवल भारत में बल्कि विदेशी बाजारों में भी।" उन्होंने अनुमान लगाया कि फिल्म 100 करोड़ रुपये की दुनियाभरी कुल कमाई कर सकती है, जिसमें से 55 करोड़ हिंदी बाजार से आ सकते हैं।


एनिमल रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बड़ी प्रस्तुति के रूप में प्रकट होती है। रणबीर कपूर रण विजय सिंह बलबीर के किरदार में जीतते हैं। कथा रणबीर को विभिन्न आयुगों में दिखाते हुए आगे बढ़ती है। यह व्यक्ति उत्कृष्ट है और प्रत्येक दृष्टिकोण में आवश्यक उत्साह दिखाता है।

रश्मिका मंदना ने एनिमल में बोल्ड भूमिका निभाई है। उन्होंने गीतांजलि के किरदार में अच्छा काम किया। अनिल कपूर ने उसे दिए गए भूमिका के लिए अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उनकी पूरी क्षमता का सही से उपयोग नहीं किया गया। बॉबी देओल ने अपने जंगली लुक और दृष्टिकोन के साथ शो चुराया है। उसके लिए और सीन्स दूसरे हाफ में बड़ी मदद कर सकते थे। शक्ति कपूर, पृथ्वी, और अन्य ने अपनी उपयुक्त भूमिकाओं में अच्छा काम किया।

Comentarios


bottom of page