top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

India vs Australia हाइलाइट्स, 2वें T20I: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 44 रनों से हराया, ...

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया हाइलाइट्स, 2वें T20I: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 44 रनों से हराया, पांच मैचों की सीरीज़ में 2-0 की बड़ी बढ़ोतरी हासिल की।


AUS vs IND Second T20 Highlights: ओपनर यशस्वी जैसवाल और इशान किशन ने भारत की बैटिंग में नेतृत्व किया और रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 आंतरराष्ट्रीय मैच में एक प्रबल 44 रनों की जीत दिलाई।


जैसवाल ने 25 गेंदों में 53 रन बनाए और सहयोगी बायां हैंडर किशन ने 32 गेंदों में 52 रन बनाए, जिससे भारत ने थिरुवनंतपुरम में पहले बैट करते हुए 235-4 पर पहुंचा दिया।


स्पिनर रवि बिश्नोई और फास्ट बोलर प्रसिद्ध कृष्णा ने दोनों ही 3-3 विकेट लेकर मेजबानों को 191-9 पर रोक दिया और पांच मैचों की सीरीज में अपनी शुभचिंतक बढ़ाई।


बैट्समेनों ने शासन किया जब जैसवाल ने अपने प्रमुख सहयोगी बायां हैंडर रुतुराज गायकवाड़, जोने 58 रन बनाए, और रिंकू सिंह के अविजेत नौ-गेंद के 31 रन के महत्वपूर्ण योगदान के साथ भारत के बड़े स्कोर के लिए नींव रखी।


नैथन एलिस ने तीन विकेट पकड़ते हुए जल्दी बाला गिराने के लिए जिससे जैसवाल ने 24 गेंदों में अपने पांच्चस रन के लिए उड़ान भरी, उसके बाद जल्दी गिर गए।


विकेटकीपर-बैट्समैन किशन ने एक पेसर टनवीर संघा के छक्के के साथ अपने पचास रनों को बढ़ाया था जब उन्होंने मार्कस स्टोइनिस को आउट किया।


लेकिन छोड़ो, बायां हैंडर रिंकू ने एक सीरीज की शुरुआत की और बाउंड्रीज और छक्के की बारिश के साथ इनिंग्स को समाप्त किया।


जवाब में, ऑस्ट्रेलिया 58-4 पर गिरा जब स्टीव स्मिथ (19), पिछले मैच के शतककर्ता जॉश इंग्लिस (दो) और ग्लेन मैक्सवेल (12) खुदाई के लिए बाहर थे।


टिम डेविड, जिन्होंने 37 रन बनाए, और स्टोइनिस, जिन्होंने 25 गेंदों में 45 रन बनाए, ने इनके बीच 81 के साथ प्रतिसाद देने का प्रयास किया जिन्होंने उनमें बीच में छक्के और छक्के की बारिश की।


बिश्नोई ने अपनी लेग-स्पिन से खेलकर डेविड को गोली मारी और स्टोइनिस ने जारी रखी, जब कृष्णा ने लगभग बै


टिंग टीम की आशा को खत्म करने के लिए दो विकेट और पकड़ लिए।


कप्तान मैथ्यू वेड ने 23 गेंदों में अबीत 42 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को मात्र 44 रनों से हार की मात कम करने में मदद की, जो पिछले हफ्ते ओडी विश्व कप के चैम्पियन बनने के बाद चार दिनों के बाद ऑपनर को हार मिली थी।


तीसरा टी20 मंगलवार को गुवाहाटी में होगा।

Comments


bottom of page