top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

Odisha shocker: युवक ने सोती हुई पत्नी और बेटी के पास सांप को छोड़ा; दोनों सांप काटने से मौत हो गई।

गणेश पत्रा ने अपनी पत्नी के साथ विवाद के कारण यह बर्बर कृत्य किया।


(रेप्रेजेंटेशनल इमेज)

ओडिशा के गंजम जिले में एक भयानक घटना में, सांप काटने के कारण मरने वाली मां और बेटी का पति द्वारा हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय आरोपी ने एक प्लास्टिक जार में एक कोबरा लेकर उसे उनके कमरे में रिहा कर दिया था जहां उसकी पत्नी और दो साल की बेटी सो रही थीं, ताकि वहें मार सकें।


6 अक्टूबर को गंजम के कबिसूर्य नगर क्षेत्र के अधेइगांव में 23 वर्षीय के बसंती पत्रा और उनकी बच्ची देवस्मिता को कई सांप के काटने के साथ मृत मिली थीं। पुलिस ने शुरुआत में अनैतिक मौत का मामला दर्ज किया, लेकिन जब उन्होंने बसंती के पति के. गणेश पत्रा और उनके पिताजी को गिरफ्तार किया तो इस अपराध के पीछे का घिनौना षडयंत्र सामने आया।


गंजम के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस जगमोहन मीना के अनुसार, जांच टीम ने गणेश पत्रा के. वहां की हत्या में हाथ होने की पुष्टि की, लेकिन उसकी गिरफ्तारी को सुनिश्चित साक्षात्कार के खिलाफ बढ़ाया गया क्योंकि उन्हें उसके खिलाफ मजबूत साक्षात्कार साकड़े थे।


गणेश और बसंती ने 2020 में विवाह किया था, लेकिन हाल ही में उनके रिश्ते में दरारें आ गई थीं, पुलिस द्वारा कहा गया है। उनकी पत्नी के साथ इस विवाद ने गणेश पत्रा को यह बर्बर कृत्य करने के लिए मजबूर किया, उन्होंने जोड़ा।


आरोपी ने सांप बाजारी से एक सांप लिया, उसे यह मनाने के लिए कि उसको धार्मिक उद्देश्य के लिए कोब्रा की जरुरत है। उसने सांप को जोड़े में छोड़ा क्योंकि जोड़े अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।


"साक्षात्कार के दौरान, उसने पहली बार इल्जाम झेला और बाद में यह कहा कि सांप


खुद ही कमरे में घुसा हो सकता है। लेकिन उसने इस अपराध को कॉमिट करने का इतिराफ किया,"

Comments


bottom of page