top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

OTT releases this week: स्क्विड गेम: द चैलेंज, द विलेज, लियो।

Updated: Dec 8, 2023

विजय-स्टारर लियो भी इस सप्ताह स्ट्रीमिंग शुरू कर रही है।


अब आपकी साप्ताहिक निगरानी सूची को अपडेट करने का समय आ गया है। आकर्षक लाइनअप में स्क्विड गेम्स से प्रेरित रियलिटी प्रतियोगिता, फिल्में और बहुत कुछ शामिल है। नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार और अन्य पर आने वाली सभी चीज़ों पर एक त्वरित नज़र।


Squid Game: The Challenge - Netflix


Release date: November 22


नेटफ्लिक्स ने 456 प्रतिभागियों की विशेषता वाली एक रियलिटी प्रतियोगिता श्रृंखला के साथ कोरियाई नाटक स्क्विड गेम की भारी सफलता को भुनाने की कोशिश की है। $4.56 मिलियन की भारी-भरकम पुरस्कार राशि पर नज़र रखते हुए, वे स्क्विड गेम्स से प्रेरित प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करते हैं।


The Aam Aadmi Family season 4: ZEE5


Release date: November 24


शर्मा परिवार के रोजमर्रा के कारनामों के इर्द-गिर्द घूमने वाला यह शो एक नए सीज़न के साथ वापस आएगा। हिमाली शाह द्वारा निर्देशित, मज़ेदार पारिवारिक ड्रामा में बृजेंद्र काला, लुबना सलीम, गुंजन मल्होत्रा और चंदन आनंद शामिल हैं।


The Village: Amazon Prime Video


Release date: November 24


आर्य द्वारा निर्देशित तमिल हॉरर श्रृंखला एक भयावह गांव में फंसे एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। एक ग्राफिक हॉरर उपन्यास का रूपांतरण, इस शो में जॉर्ज मैरीन और दिव्या पिल्लई भी हैं। साजिश भयावह हो जाती है क्योंकि आर्य अपने परिवार के सदस्यों को बचाने के लिए गांव के अन्य निवासियों के साथ मिलकर काम करता है।


Leo: Netflix


Release date: November 24


सिनेमाघरों में पहुंची विजय की तमिल ब्लॉकबस्टर अब स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। जो फिल्म पहले प्रदर्शित होने वाली थी, वह दिवाली की भीड़ के बाद भी सिनेमाघरों में चलती रही। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) में तीसरी फिल्म है। फिल्म में संजय दत्त, तृषा कृष्णन, प्रिया आनंद, मैथ्यू थॉमस, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन और मैसस्किन भी शामिल हैं।

Comments


bottom of page