top of page
  • Writer's pictureVibha Maurya

"Salaar" ट्रेलर रिलीज: प्रभास और पृथ्वीराज showcase their fiercest avatar.

Updated: Dec 20, 2023

आज 'Salaar' ट्रेलर रिलीज: प्रभास के मुख्य भूमिका में 'Salaar: Part 1 – Ceasefire, का ट्रेलर शुक्रवार को शाम 7:19 बजे रिलीज हो गया।


Salaar: Part 1 Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

"Salaar" मूवी का ट्रेलर आज रिलीज: Salaar: Part 1 – Ceasefire की दुनिया की झलकी पाने का बेसब्री से इंतजार खत्म हो गया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को शाम 7:19 बजे रिलीज हुआ। प्रभास को मुख्य भूमिका में देखने के लिए होने वाली इस एक्शन-पैक्ड नाटक का निर्माण दो साल से अधिक समय से चल रहा है। यह मलयालम स्टार पृथ्वीराज का तेलुगु डेब्यू भी है। इस फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, एश्वरी राव, और श्रीया रेड्डी भी हैं।


मूवी के पीछे होंबाले फिल्म्स, जो इसके निर्माता कंपनी हैं, ने पहले ही "Salaar: Part 1 – Ceasefire" का टीज़र रिलीज किया था, जिसने Salaar की दुनिया की एक झलक दी थी। इस टीज़र के माध्यम से ही निर्माता ने बताया कि Salaar का एक दूसरा हिस्सा है, क्योंकि आने वाली फिल्म का नाम Salaar Part 1: Ceasefire है।


हाल ही में, अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान, प्रशांत नील ने बताया कि Salaar की विचार कैसे उनके मन में उत्पन्न हुआ। उन्होंने कहा, "Salaar बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन मेरी पहली फिल्म 'उग्रम' बनाने के बाद, मैंने KGF के साथ व्यस्त हो गया, जिसे बनाने में मुझे लगभग 8 साल लगे। यानी, हमने पहले KGF की योजना बनाई और उसके दूसरे हिस्से को रिलीज़ करने के समय 8 साल बीत गए थे। इस प्रकार, इस फिल्म को बनाने का विचार मेरे मन में पहले ही था और कोविड के दौरान, जब KGF 2 रिलीज़ नहीं हुआ था, हम सभी को बहुत समय मिला क्योंकि हम सभी घर बैठे थे। तो मैंने इस पर थोड़ा काम किया।"


Salaar 22 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज़ होगी, शाहरुख़ ख़ान की 'डंकी' के रिलीज़ के एक दिन बाद, और बॉक्स ऑफिस पर मजबूत प्रतिस्पर्धा का सामना करेगी। इस पर टिप्पणी करते हुए, नील ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से कहा कि कोई भी निर्देशक इच्छा नहीं करता कि उसकी फिल्म किसी नए या शाहरुख़ ख़ान जैसे अनुभवशाली कलाकार की फिल्म के साथ हो। "लेकिन किसी को भी इस स्थिति में अपनी तारीख को किसी दूसरे की तारीख में बदलना बहुत ही अप्रिय स्थिति है," उन्होंने कहा।


All the latest updates abuot Salaar trailer.


Watch Salaar trailer in Hindi

Watch Salaar trailer in Telugu

Watch Salaar trailer in Kannada

Watch Salaar trailer in Malayalam

Watch Salaar trailer in Tamil


Comments


bottom of page