top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

परिणाम दिखा रहे हैं कि लोग अच्छे शासन और विकास की राजनीति के साथ मजबूती से हैं: प्रधानमंत्री मोदी

मोदी ने भविष्य में भाजपा का वादा किया है कि पार्टी लोगों के भले के लिए अथक प्रयास करती रहेगी।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के दमोह ज़िले में एक चुनावी रैली में भाषण दिया।

जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकार बनाने के लिए तैयार है और मध्य प्रदेश में शक्ति को बनाए रखने की कड़ी में है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि चुनाव परिणाम यह दिखाते हैं कि लोग अच्छे शासन और विकास की राजनीति के साथ मजबूती से हैं।


“हम जनता जनार्दन को नमन करते हैं। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के परिणाम यह दिखाते हैं कि भारत की जनता अच्छे शासन और विकास की राजनीति के साथ मजबूती से है, जिसे भाजपा का समर्थन है,” मोदी ने बताया X पर जबकि वोटों की गिनती अभी भी जारी है।


प्रधानमंत्री ने इन तीन राज्यों की जनता को उनके "अड़ले समर्थन" के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें यह आश्वासन दिया कि पार्टी उनके कल्याण के लिए अथक प्रयासरत रहेगी।


“कड़ी मेहनती पार्टी कार्यकर्ताओं का विशेष आभार। हर एक ने उदाहरणीय काम किया है! उन्होंने अथक प्रयास किया और हमारी विकास की कार्यसूची को लोगों के बीच में प्रमोट किया है,” उन्होंने और कहा।


एक अन्य पोस्ट में, मोदी ने कहा कि पार्टी का तेलंगाना के साथ अटूट रिश्ता है और यह लोगों के लिए काम करती रहेगी।


हिंदी हार्टलैंड के संभावित स्वीप के बीच, तेलंगाना को कांग्रेस का पसंद होने की संकेत थी। कांग्रेस 65 विधायक सीटों में आगे थी जबकि बीजेपी, जिसके पास बाहरी 119 सदस्यीय सदन में 3 सदस्य हैं, 8 सीटों में आगे थी।


“तेलंगाना के मेरे प्रिय बहनों और भाइयों, भाजपा के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद। पिछले कुछ वर्षों से यह समर्थन केवल बढ़ता जा रहा है और यह प्रवृत्ति आगे भी बनी रहेगी,” उन्होंने कहा।


“मैं भी हर एक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की कदर करता हूँ।”

Comentarios


bottom of page