top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

"मुझे कप्तान रोहित शर्मा का बहुत अच्छा समर्थन मिला": संजु सैमसन

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने वनडे विश्व कप 2023 टीम से बाहर किए जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ यूट्यूब चैनल 'आई एएम विद धन्या वर्मा' पर बातचीत साझा की। सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में शर्मा के प्रदर्शन को स्वीकार किया और विश्व कप टीम में जगह नहीं बनाने की निराशा के बावजूद उन्हें मिले प्रोत्साहन के लिए आभार व्यक्त किया।



नई दिल्ली: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने वनडे विश्व कप 2023 टीम से बाहर किए जाने के बारे में खुलकर बात की और यूट्यूब चैनल 'आई एएम विद धन्या वर्मा' पर हाल ही में एक साक्षात्कार में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ हुई बातचीत के बारे में जानकारी साझा की। '. सैमसन ने खुलासा किया कि इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) में उनके प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए रोहित उनसे संपर्क करने वाले पहले लोगों में से थे।


"रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की। उन्होंने मुझसे कहा, 'अरे संजू, वाह। तुमने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत सारे छक्के मारे। तुम वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हो। ' सैमसन ने कहा, ''मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला।'' विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाने की निराशा के बावजूद, केरल के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने खुद को मिले प्रोत्साहन के लिए आभार व्यक्त किया।





Comments


bottom of page