top of page
  • Writer's pictureMorning Sun Time

म्बप्पे, बालोगुन ने PSG की जीत में गोल बदले।

पैरिस सेंट-जर्मेन ने शुक्रवार को एएस मोनैको के खिलाफ 5-2 की जीत हासिल करने के लिए एक चमकदार प्रदर्शन प्रदर्शित किया, जिसमें मेजबान ने लीग 1 की शीर्ष स्थान पर अपने कब्जे को मजबूत किया।


गोंचालो रामोस, किलियान म्बप्पे, उसमान डेंबेले, विटिन्हा और रैंडल कोलो मुआनी के गोलों ने पैरिस सेंट-जर्मेन को अंक सुनिश्चित किए, जबकि तकुमी मिनामिनो और फोलारिन बालोगुन ने मोनैको के लिए उत्तरदाता की भूमिका निभाई।


लुइस एनरिके की राजधानी की टीम ने 30 अंक पर पहुंच गई, जो कि दूसरे स्थान पर स्नाइस से चार अंक से अग्रणी है, जो रविवार को टुलूज पर मेजबानी करेगा। मोनैको तीसरे स्थान पर 24 अंक के साथ हैं।


"जब इस स्तर की दो टीमें आज के जैसा मैच खेलती हैं, तो प्रत्येक प्रशंसक सात गोलों के साथ एक खेल का आनंद लेता है," इसे एक समाचार सम्मेलन में बताया गया।


"मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात एक अंतरराष्ट्रीय विराम के बाद टीम का दृष्टिकोण है। कोचों के लिए इस तरह के खेल की तैयारी करना कठिन है, लेकिन यह उसके लायक था और मैं परिणाम से खुश हूं।"

किलियान म्बप्पे ने पैरिस सेंट-जर्मेन की जीत में अपने गोल की खुशी मनाई।

पैरिस सेंट-जर्मेन ने 18वें मिनट में रामोस के द्वारा बने मोनैको के गोलकीपर फिलिप कोन के द्वारा एक रिबाउंड पर प्रधान बनाया, जिसके बाद विज़िटर्स के मिनामिनो ने घरेलू कीपर जियानलुइजी डोनारुम्मा की एक गलती का लाभ उठाया और चार मिनट बाद समानता स्थापित की।


डोनारुम्मा ने जापान मेंफील्डर को एक और गोल से रोककर खुद को सुधार लिया, क्योंकि मिनामिनो ने आधे से ज्यादा मौके गंवाए थे इनमें ताकि आधे और दूसरे हाफ्टकिया।


"फुटबॉल एक गलतियों का खेल है, यदि वे किसी डिफेंडर या गोलकीपर द्वारा की जाती हैं, तो वे सबसे दृश्यमान होती हैं," लुइस एनरिके ने कहा। "जीजी ने बड़ा काम किया है, उनका सीजन अत्यंत असाधारण रहा है और मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं।"


म्बप्पे ने 39वें मिनट में एक पेनाल्टी के साथ पीएसजी की पुनर्निर्धारण की ज़ीट की गिनती को इस सीजन के लिए 14 गोलों तक बढ़ाया।


डेम्बेले ने सीजन के पहले गोल को 20 मिनट की दूरी पर बढ़ाने के लिए पीएसजी की अगुवाई की, फिर विटिना ने दो मिनट बाद बॉक्स की किनारे से एक शानदार शॉट से गोल किया।


यू.एस. पुरुष राष्ट्रीय टीम के हमरे बालोगुन ने मिनामिनो के बेहतरीन बॉल से 75वें मिनट में विज़िटर्स के लिए एक वापसी की।

Comments


bottom of page